bemetra CRIME NEWS
बेमेतरा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं जहा एक युवती की अधजली लाश सड़क किनारे मिली। मामला नांदघाट थाना के ग्राम गनियारी का है जिसके बाद लोगों में डर का माहौल छाया हुआ है।

रायपुर। बेमेतरा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं जहा एक युवती की अधजली लाश सड़क किनारे मिली। मामला नांदघाट थाना के ग्राम गनियारी का है जिसके बाद लोगों में डर का माहौल छाया हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम गनियारी से आने-जाने वाले राहगीरों को सड़क किनारे युवती की अधजली लाश दिखी जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही हैं।

पुलिस के मुताबिक युवती की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, वही इस मामले में पुलिस जांच के आधार पर युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव जलाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस अलग अलग पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

प्रदेश में बढ़ रहे दुष्कर्म के मामले

बता दें की प्रदेश में एक ही दिन में ये दूसरा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। गुरुवार की देर रात नवविवाहिता युवती से गैंगरेप की वारदात सामने आई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खमतराई इलाके में काम की तलाश में पति-पत्नी आये हुए थे, पति द्वारा बुलाने का झांसा देकर ट्रक ड्राइवर और उसके साथियों ने युवती को सुनसान इलाके में ले गए, फिर दोनों आरोपी ने बारी बारी मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। हालांकि घटना की शिकायत के बाद खमतराई पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर.