15 अगस्त के दो दिन पहले मिला हैंड ग्रेनेड... सीएम फहराने वाले हैं राष्ट्रीय ध्वज, सुरक्षाबलों ने बड़ी साजिश को किया नाकाम

टीआरपी डेस्क। पंजाब में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। अमृतसर में स्वतंत्रता दिवस की वर्षगांठ से दो दिन पहले रणजीत एवेन्यू क्षेत्र से हैंड ग्रेनेड मिला। बम निरोधक दस्ते की मदद से बम को कब्जे में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार अमृतसर के रणजीत एवेन्यू से बरामद ग्रेनेड को डिस्पोज कर दिया गया है। एसीपी हरमिंदर सिंह ने बताया, “रणजीत एवेन्यू से बरामद ग्रेनेड को सुरक्षित स्थान पर खुले में डिस्पोज किया गया है। इसके बारे में ज्यादा जानकारी हमारी बम डिस्पोजल टीम ही दे सकती है।”

बता दें कि अमृतसर में 15 अगस्त को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए आ रहे हैं। इसी के चलते पुलिस द्वारा शहर के सभी इलाको में पेट्रोलिंग बड़ा दी गई है।

इससे पहले 9 अगस्त को पंजाब में एक टिफिन बम की बरामदगी हुई थी। तलाशी अभियान के दौरान, पुलिस टीम ने एक डबल डेकर बच्चों के लंच बॉक्स और अन्य गोला-बारूद को नरम फोम पाउच में बहुत सावधानी से पैक किया गया एक बैग बरामद किया था। बैग को एक ड्रोन के माध्यम से गिराया गया था, जो भारत में सीमा पार कर गया था। इतना ही नहीं पंजाब में एक टिफिन में इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) के अलावा पांच हैंड ग्रेनेड और कारतूस की बरामदगी भी हुई थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर.