Cricket Board released the contract list,
श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने जारी किया कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट, लेकिन इसमें टीम के कई बड़े खिलाड़ियों का नाम शामिल नहीं है,

नई दिल्ली। कॉन्ट्रैक्ट 1 अगस्त से लागू होंगे जिसके लिए अनुबंध सूची जारी की, लेकिन इसमें टीम के कई बड़े खिलाड़ियों का नाम शामिल नहीं है, श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को साल 2021 के अंत तक के लिए राष्ट्रीय खिलाड़ियों की सालाना अनुबंध सूची जारी की।

जाने-माने खिलाड़ियों के नाम नहीं हैं शामिल

पांच महीने के लिए जारी कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज, धनुष्का गुणाथिलका, कुशल मेंडिस और निरोशन डिकवेला जैसे जाने-माने खिलाड़ियों के नाम शामिल नहीं हैं हालांकि एंजेलो मैथ्यूज चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं, वहीं अन्य तीन खिलाड़ी कोरोना प्रोटोकॉल उल्लंघन मामले में प्रतिबंध का सामना कर रहे हैं।

यहाँ भी पढ़ें :- ब्रेकिंग: सिंधिया की रैली में भगवा रंग में रंगा घोड़ा !, मेनका गांधी की संस्था ने पुलिस से की शिकायत

इन खिलाड़ियों को मिला है कॉन्ट्रैक्ट

धनंजय डिसिल्वा, कुशल परेरा, दिमुथ करुणारत्ने, सुरंगा लकमल, दशुन शनाका, वैंदू हसरंगा, लसिथ एंबुलदेनिया, पथुम निसाका, लहिरू थिरामाने, दुष्मंथा चमीरा, दिनेश चांदीमल, लक्षण संदाकन, विश्व फर्नांडो, ओशादा फर्नांडो, रमेश मेंडिस, लहिरू कुमारा, आशेन भंडारा, अकिला धनंजय।

बोर्ड ने बयान जारी कर कहा ये

कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट जारी होने के बाद बोर्ड ने एक बयान जारी कर कहा, खिलाड़ियों ने बगैर किसी विरोध के कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर कर दिए हैं. इस कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसकी शर्तें पुराने कॉन्ट्रैक्ट की तरह हैं जिसे श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने तकनीकी सलाहकार समिति के साथ मिलकर तैयार किया था।

यहाँ भी पढ़ें :-  28 सितंबर राजिम में होगी राज्य स्तरीय किसान महापंचायत, दिल्ली किसान आंदोलन के नेता होंगे शामिल

वर्गीकरण के बारे में जानकारी दी

बोर्ड के मुताबिक, चयन समिति द्वारा मनोनीत खिलाड़ियों को चार वर्गों में वर्गीकृत किया गया है. वर्गीकरण चार मापदंडों प्रदर्शन, फिटनेस, वरिष्ठता और कोड ऑफ कंडक्ट के आधार पर किया गया है. कॉन्ट्रैक्ट पर दस्तखत किए जाने से पहले खिलाड़ियों को प्वाइंड्स और वर्गीकरण के बारे में जानकारी दे दी गई थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर