Captain Amrinder Singh

 टीआरपी डेस्क। कांग्रेस पार्टी ने अमरिंदर सिंह का समर्थन करते हुए कहा है कि पार्टी अगला चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ेगी। राज्य में पार्टी प्रभारी हरीश रावत ने ये बयान दिया है। बता दें कि यह बड़ा बयान पार्टी के भीतर ही कुछ नेताओं द्वारा कैप्टन को हटाने की वकालत करने के एक दिन बाद आया है।

पंजाब में पार्टी प्रभारी रावत ने कहा कि हम कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में 2022 का पंजाब चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खेमों के बीच सत्ता को लेकर खींचतान मंगलवार को उस वक्त तेज हो गई है। जब चार कैबिनेट मंत्रियों और पार्टी के कई विधायकों ने मुख्यमंत्री सिंह को हटाने की खुले तौर पर वकालत करते हुए कहा कि वह कुछ प्रमुख चुनावी वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं।

बता दें कि CM कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ बगावत का झंडा लिए चंडीगढ़ से देहरादून पहुंचे बागी मंत्रियों और विधायकों के साथ बैठक हुई। इसमें 4 मंत्री तृप्त राजिंदर बाजवा, सुखजिंदर रंधावा, चरणजीत सिंह चन्नी, सुखबिंदर सिंह सुख सरकारिया और 3 विधायक बरिंदरमीत पहाड़ा, कुलबीर जीरा और सुरिंदर धिमान शामिल थे। पंजाब कांग्रेस के महासचिव प्रगट सिंह देहरादून नहीं गए लेकिन वो हाईकमान से वक्त मिलने के बाद इस प्रतिनिधिमंडल में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ से सीधे दिल्ली पहुंचेंगे।

इससे पहले प्रिंयका गांधी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली पंजाब सरकार की तारीफ कर चुकी हैं। उन्होंने गन्ने का रेट 360 रुपए प्रति क्विंटल करने को लेकर ट्वीट के जरिए कैप्टन सरकार की सराहना की थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर