विधायक बृहस्पति सिंह के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंचे राज्ससभा सांसद रामविचार नेताम, कहा-झूठी बयानबाजी पर दर्ज करें एफआईआर

रामानुजगंज/बलरामपुर। रामानुजगंज कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह और राज्ससभा सांसद रामविचार नेताम के बीच विवाद का मामला फिर सुर्खियों में आ गया है। शुक्रवार को भाजपा के राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम बलरामपुर जिला के कोतवाली थाना पहुंचे। नेताम ने थाने को सौंपी गई अपनी लिखित शिकायत में कहा है कि विधायक बृहस्पति सिंह पर एफआईआर दर्ज की जाए।

बता दें कि कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह ने रामविचार नेताम पर आरोप लगाया था कि वह मेरी हत्या कराना चाहते हैं इसके लिए वह यज्ञ करा रहे हैं और बलि भी दिए हैं। जिसके बाद नेताम ने कहा था कि बृहस्पति सिंह ने कांग्रेस विधायक टीएस सिंहदेव पर लगाए गए झूठे आरोप के लिए माफी मांग ली है, नेताम ने कहा था कि बृहस्पति सिंह अब उनके माफी कब मांगेंगे। नेताम ने पुलिस को सौंपी अपनी शिकायत में कहा है कि झूठी बयानबाजी करने पर बृहस्पति सिंह पर एफआईआर दर्ज की जाए। नेताम ने कहा है कि अगर उन पर लगाए गए झूठे आरोप में कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह माफी नहीं मांगते हैं तो वे मानहानि का केस दर्ज कराएंगे। इस दौरान उनके साथ अनुराग सिंहदेव, अंबिकेश केसरी व अन्य भाजपा नेता मौजूद थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर