स्वीमिंग पुल वाले आलीशान बंगले और 30 गाड़ियों की मालकिन निकली महिला सरपंच, छापे में मिली 10 करोड़ की प्रॉपर्टी

टीआरपी डेस्क। एक महिला सरपंच के घर पर छापेमारी में चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। सरपंच के ठिकानों पर जब लोकायुक्त की टीम ने छापेमारी की तो महिला सरपंच की संपत्ति देख टीम में शामिल अधिकारी भी हैरान रह गए। मामला मामला रीवा के बैजनाथ गांव का है। शुरुआती जांच में ही महिला सरपंच के पास करीब 10 करोड़ रुपए की संपत्ति होने की बात सामने आई है। फिलहाल लोकायुक्त की टीमें जांच में जुटी हुई हैं। महिला सरपंच के 4 ठिकानों पर कार्रवाई जारी है।

एक एकड़ में बना हुआ है आलीशान बंगला

जिले की महिला सरपंच सुधा सिंह के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने की शिकायत लोकायुक्त टीम को मिली थी। इस आधार पर लोकायुक्त ने मंगलवार की सुबह 4 टीमें बनाकर सरपंच के चार ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की। महिला सरपंच सुधा सिंह के बैजनाथ गांव स्थित मकान पर जब लोकायुक्त की टीम छापेमारी करने पहुंची तो सरपंच का बंगला देखकर ही हैरान रह गई। बैजनाथ गांव में एक एकड़ में सरपंच का आलीशान बंगला बना हुआ है जिसमें स्वीमिंग पुल भी है।

मिली 30 गाड़ियां और 10 करोड़ की प्रॉपर्टी

शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला सरपंच सुधा सिंह 30 गाड़ियों की मालकिन हैं जिनमें जेसीबी व डंपर भी शामिल हैं। उनके नाम पर 2 क्रशर प्लांट भी हैं। इसके अलावा जेसीबी और चैन माउंटेन मशीन भी महिला सरपंच के पास होने की जानकारी मिली है। अभी तक प्राप्त हुई जानकारी के मुताबाक सरपंच सुधा सिंह के पास 10 करोड़ से भी ज्यादा की बेनामी संपत्ति होना सामने आया है। ये भी पता चला है कि कुछ संपत्ति सुधा सिंह ने अपने भाई के नाम पर खरीदी हुई है जिसके बारे में भी जांच चल रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर