ऑर्डर में देरी होने पर भड़के Swiggy डिलीवरी बॉय ने रेस्टोरेंट मालिक को मारी गोली, मौत

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनने के बाद सन्न रह जाएंगे। जहां एक स्विगी डिलीवर बॉय ने ऑर्डर देने में देरी करने पर रेस्टोरेंट मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देकर डिलीवर बॉय वहां से भाग निकला।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला कोतवाली बीटा-2 क्षेत्र की मित्रा सोसाइटी का सुनील नाम का शख्स झमझम के नाम से रेस्टोरेंट्स चलाता था और ऑनलाइन फूड डिलीवरी की भी सुविधा दी जाती थी। बीती रात करीब 12:15 बजे ढाबे में काम करने वाले नौकर नारायण और स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय के बीच विवाद हो गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया की मंगलवार रात स्विगी का डिलीवरी ब्वॉय चिकन बिरयानी और पूड़ी सब्जी का ऑर्डर लेने आया था। इसमें चिकन बिरयानी का ऑर्डर उसे दे दिया गया जबकि पूरी सब्जी का आर्डर में कुछ समय लगने की बात नौकर नारायण द्वारा उसे बताई गई।

बीच बचाव करने में गई रेस्टोरेंट संचालक की जान

देरी होने पर नशे में धुत डिलीवरी बॉय ने नौकर के साथ एक आर्डर में देरी होने के कारण गाली-गलौज शुरू कर दी। इस पर रेस्टोरेंट संचालक सुनील मौके पर आ गया और विवाद खत्म करने का प्रयास करने लगा। बताया जा रहा है कि नशे धुत डिलीवरी बॉय ने अपने एक साथी की मदद से सुनील के सिर में गोली मार दी जिससे सुनील मौके पर गिर पड़ा।

गोली लगने की जानकारी होते ही नौकर नारायण अपने अन्य साथियों के साथ मालिक सुनील को घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल में ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में एडीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन विशाल पांडे ने बताया कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर