ममता को हराने BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, TMC छोड़कर आए दिनेश त्रिवेदी और शुभेंदु अधिकारी भी शामिल
ममता को हराने BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, TMC छोड़कर आए दिनेश त्रिवेदी और शुभेंदु अधिकारी भी शामिल

कोलकाता। भवानीपुर उपचुनाव में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी को हराने के लिए बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में दो केंद्रीय मंत्रियों- स्मृति ईरानी और हरदीप पुरी को भी शामिल किया गया है।

भारतीय जनता पार्टी ने उपचुनाव के लिए 20 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है जिसमें पश्चिम बंगाल के कद्दावर नेता तो शामिल है ही साथ में तेज तर्रार केंद्रीय मंत्री भी शामिल है। बीजेपी ने टीएमसी छोड़कर आए दिनेश त्रिवेदी और शुभेंदु अधिकारी को भी स्टार प्रचारक बनाया है।

केंद्रीय मंत्रियों समेत ये अभी नेता शामिल 

केंद्रीय मंत्रियों- स्मृति ईरानी और हरदीप पुरी समेत बीजेपी की ओर से जारी की गई लिस्ट में शहनवाज हुसैन और मनोज तिवारी को भी जगह मिली है। इसके अलावा, बीजेपी बंगाल अध्यक्ष दिलीप घोष, शुभेंदु अधिकारी, राहुल सिन्हा, स्वपन दासगुप्ता, अनिर्बान गांगुली, बाबुल सुप्रियो, रूपा गांगुली, लॉकेट चटर्जी, दिनेश त्रिवेदी आदि को भी स्टार प्रचारक की लिस्ट में जगह दी गई है।

मालूम हो कि बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सीट पर 30 सितंबर को उप-चुनाव होने वाले हैं। इस सीट पर टीएमसी की ओर से खुल ममता बनर्जी मैदान में उतर रही हैं, जबकि कांग्रेस ने बीजेपी की मदद न करने की बात कहते हुए कोई भी उम्मीदवार खड़ा करने से इनकार कर दिया है।

बीजेपी की प्रियंका टिबरेवाल देगी ममता को टक्कर

बता दें BJP ने आज शुक्रवार को भवानीपुर विधानसभा सीट से अपनी उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है। बीजेपी की ओर से प्रियंका टिबरेवाल को ममता बनर्जी के खिलाफ मैदान में उतारा गया है। प्रियंका पेशे से वकील हैं और वह बीजेपी में युवा मोर्चे की उपाध्यक्ष भी हैं।

भवानीपुर उपचुनाव के लिए ममता बनर्जी ने नामांकनम किया दाखिल 

वहीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को भवानीपुर उपचुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। ममता नामांकन पत्र दाखिल करने अलीपुर सर्वे बिल्डिंग पहुंचीं थीं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर

Trusted by https://ethereumcode.net