टीआरपी ब्रेकिंग- जीपी सिंह की परेशानी बढ़ी, ईडी मुख्यालय ने PMLA के तहत केस किया रजिस्टर्ड

रायपुर। भले ही निलंबित एडीजी जीपी सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है। मगर उनकी मुसीबत और बढ़ गई है। केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी (ED ) ने जीपी सिंह के खिलाफ PMLA के तहत केस रजिस्टर्ड कर लिया है। बता दें कि हाल ही में निलंबित एडीजी जीपी सिंह एसीबी ईओडब्ल्यू ऑफिस पहुंचे थे।

ईओडब्ल्यू ऑफिस से 4 घंंटे लंबी पूछताछ के बाद जीपी सिंह बाहर निकले। ईओडब्ल्यू आफिस में आय से अधिक संपत्ति समेत जब्त आपत्तिजनक दस्तावेजों के बारे में लंबी क्रास पूछताछ हुई। मीडिया से बिना बातचीत किए जीपी सिंह रवाना हो गए।

बताते चलें कि इससे पहले 26 अगस्त गुरुवार को निलंबित आईपीएस जीपी सिंह को सुप्रीम कोर्ट ने राहत देते हुए पूर्व आईपीएस की गिरफ्तारी पर रोक लगाने का आदेश दिया था। हालांकि, इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने जीपी सिंह को जांच में सहयोग करने का निर्देश भी दिया था।

बता दें कि एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने भारतीय पुलिस सेवा के 1994 बैच के अधिकारी जीपी सिंह तथा उनके निकट संबंधियों के ठिकानों पर इस महीने की एक से तीन तारीख तक छापे की कार्रवाई की थी। उस दौरान सिंह और उनके संबंधियों से लगभग 10 करोड़ रुपए की अनुपातहीन संपत्ति मिलने की जानकारी दी गई थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर