7 लाख के इनामी हार्डकोर नक्सली दंपत्ति ने किया आत्मसमर्पण, पुलिस के पूना नर्कोम अभियान का असर
7 लाख के इनामी हार्डकोर नक्सली दंपत्ति ने किया आत्मसमर्पण, पुलिस के पूना नर्कोम अभियान का असर

सुकमा। पुलिस के पूना नर्कोम अभियान के तहत जिला मुख्यालय में नक्सली दंपत्ति ने आत्मसमर्पण किया है। इनके ऊपर 7 लाख रूपये का इनाम था।

सुकमा पुलिस द्वारा नक्सलियों के पुनर्वास के लिए चलाये जा रहे पूना नर्कोम अभियान को बड़ी सफलता मिली है। यहां 5 लाख के ईनामी केरलापाल एलओएस कमांडर मड़कम आयता व 2 लाख की ईनामी डिप्टी कमांडर पदाम पोज्जे ने एसपी सुनील शर्मा के सामने आत्मसमर्पण किया है। पुलिस के मुताबिक एलओएस कमांडर मड़कम आयता पिछले 17 वर्ष से नक्सल संगठन में काम कर रहा था।

वही डिप्टी कमांडर पदाम पोज्जे पिछले 9 साल से नक्सली संगठन में सक्रीय थी। इन दोनों नक्सलियों के ऊपर आईईडी ब्लास्ट, पुलिस पार्टी पर फायरिंग व बड़ेशेट्टी स्थित स्वास्थ्य केंद्र में तोड़फोड़ करने की घटना सहित कई बड़े घटनाओं में शामिल होने का आरोप है। दोनों नक्सलियों के समर्पण के दौरान एएसपी आंजनेय वार्ष्णेय व एएसपी ओम चंदेल उपस्थित रहे

एसपी ने पूना नर्कोम सफलता पर जताई ख़ुशी

सुकमा एसपी सुनील शर्मा ने बताय कि नक्सलियों की त्रासद भरी जिंदगी को छोड़कर लोग मुख्य धारा से जुड़ते जा रहे है। पिछले दिनों केरलापाल एरिया कमेटी के सचिव ने समर्पण किया था, इसी कड़ी में LOS कमांडर और उसकी पत्नी ने समर्पण किया है, इससे केरलापाल एरिया कमेटी को ख़त्म करने में उन्हें सफलता मिलेगी। उन्होंने नक्सलियों से अपील की हैं कि वे हिंसा का रास्ता छोड़ें और मुख्य धारा में जुड़ने के लिए आत्मसमर्पण करने आगे आएं।

देखिये वीडियो :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर

Trusted by https://ethereumcode.net