4 जीबी रैम और 64 जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में Oppo ने लॉन्च की Oppo A16,जाने कीमत और फीचर्स
4 जीबी रैम और 64 जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में Oppo ने लॉन्च की Oppo A16,जाने कीमत और फीचर्स

बिजनेस डेस्क। चीनी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल संचार कंपनी ओप्पो ने जीबी रैम और 64 जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में oppo A16 लॉन्च किया है।

फोन की कीमत 13,990 रुपये है। इसकी सेल आज से शुरू हो चुकी है। फोन को ऐमजॉन इंडिया के अलावा कंपनी के पार्टनर ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.52 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD पैनल दिया गया है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और रिफ्रेश रेट पर्ल ब्लू है। वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन वाले इस फोन को कंपनी ने क्रिस्टल ब्लैक और पर्ल ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है।

  • 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में कंपनी प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट दिया गया है।
  • फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।
  • इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम लेंस दिया गया है।
  • सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।
  • साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड ColorOS 11.1 पर काम करता है।
  • कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर

Trusted by https://ethereumcode.net