त्योहारी सीजन पर सेल ही नहीं Flipkart पर मिलेगी नौकरी भी, इस ऐप के जरिए कर सकते हैं अप्लाई

बिजनेस डेस्क। फ्लिपकार्ट ने त्योहारी सीजन से पहले 4000 नौकरियों के अवसर पैदा करने के लिए बड़ा कदम उठाया है। यह कदम फ्लिपकार्ट की सप्लाई चेन को भी मजबूत करेगा ताकि पूरे भारत में कस्टमर्स को खास तौर से त्योहारी बिक्री के दौरान शिपमेंट और सर्विस की बेरोक (सीमलेस) और फास्ट डिलीवरी सुनिश्चित की जा सके।

हर साल दिवाली के आसपास, फ्लिपकार्ट और एमेजॉन सहित ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म दिन भर सेल करते हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंस, स्मार्टफोन, लैपटॉप और अधिक कटेगरीज पर छूट ऑफर करते हैं। ऐसे में फ्लिपकार्ट ने ऑनबोर्डिंग प्रोसेस को आसान बनाने के लिए फ्लिपकार्ट एक्स्ट्रा के लिए एक स्टैंडअलोन ऐप लॉन्च किया है। ऐप का इस्तेमाल नौकरी चाहने वालों के बैकग्राउंड वेरिफिकेशन के लिए किया जा सकता है। उन्हें अपनी एजुकेशनल क्वालिफिकेशन, वर्क एक्सपीरियंस जैसी जरूरी डिटेल देनी होगी।

नौकरी चाहने वाले लोग आने वाले महीनों में डिलीवरी एग्जीक्यूटिव और सर्विस पार्टनर्स या टेक्नीशियन सहित अलग-अलग रोल्स भूमिकाओं के लिए खुद को ऑनबोर्ड करने में सक्षम होंगे। नया ऐप देश भर में हजारों इंडीविजुअल्स, टेक्नीशियन और सर्विस एजेंसियों को डिलीवरी पार्टनर के रूप में एक्स्ट्रा काम और कमाई के अवसरों तक एक्सेस ऑफर करने में मदद करेगा।
ऐप के जरिए कहीं से भी कर सकते हैं साइन अप

‘फ्लिपकार्ट एक्स्ट्रा’ ऐप पार्टिसिपेंट्स को कहीं से भी साइन अप करने और शिपमेंट देने के लिए अपना पसंदीदा शेड्यूल चुनने की सुविधा देगा। यह फ्लिपकार्ट के ऑप्शनल डिलीवरी मॉडल का एक विस्तार है जिसमें फ्लिपकार्ट किराना प्रोग्राम शामिल है, जिसमें पिछले कुछ सालों में तेजी से वृद्धि हुई है। पिछले साल के त्योहारी सीजन के दौरान किराना डिलीवरी मॉडल ने 10 मिलियन शिपमेंट पूरे किए हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर