CG ब्रेकिंग: दूध पीने की जिद कर रहा था 3 साल का बेटा, मां ने जमीन पर पटककर मार डाला

रायपुर/कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक हृदयविदारक मामला सामने आया है। जहां दूध पीने की जिद कर रहा था 3 साल के बेटे मां ने जमीन पर पटककर मार डाला। हादसे में उसके सिर में गंभीर चोट लगने पर आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया।यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

घटना कोरबा जिले के बालकोनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर 5 के आवास क्रमांक 101 में घटी। मकान में राव परिवार निवासरत है। बीते दिन सुबह करीब 10 बजे 3 साल का सात्विक राव बार-बार दूध पीने की जिद कर रहा था। वह मां को जल्दी दूध नहीं देने पर वह परेशान कर रहा था।

इसी बीच मां प्रमिला राव ने गुस्से में आकर उसे जमीन पर पटक दिया। जमीन पर पटकने से बालक के सिर पर गंभीर चोट लगी और उसकी मौत (Innocent son Death) हो गई। जब ये घटना घटी तब मां-बेटे के साथ-साथ उसके सास व ससुर भी घर पर मौजूद थे।

महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

परिवार के सदस्यों ने पुलिस को जानकारी दी है कि बीते कई साल से प्रमिला राव की मानसिक स्थिति (Mentally) ठीक नहीं है। उसका इलाज जारी है। वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो सकी थी। अब पुलिस पूरी जानकारी लेने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर