West Bengal Bypoll : भवानीपुर में शाम 5 बजे तक 53 फीसद हुआ मतदान, बीजेपी मुख्‍य चुनाव एजेंट ने लगाया ये आरोप
West Bengal Bypoll : भवानीपुर में शाम 5 बजे तक 53 फीसद हुआ मतदान, बीजेपी मुख्‍य चुनाव एजेंट ने लगाया ये आरोप

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भवानीपुर विधानसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में आज गुरुवार को सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया। तृणमूल कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भवानीपुर सीट से चुनाव लड़ रही हैं। वहीं बनर्जी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी की प्रियंका टिबरेवाल मैदान में हैं, जबकि मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने श्रीजीब बिस्वास को टिकट दिया है।

वहीं चुनाव आयोग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, पश्चिम बंगाल के समसेरगंज सीट पर शाम 5 बजे तक 78.60 फीसदी मतदान, जंगीपुर में 76.12 फीसदी और भवानीपुर में 53.32 फीसदी मतदान हुआ है।

BJP मुख्‍य चुनाव एजेंट ने लगाया हमले का आरोप

भाजपा के मुख्य चुनाव एजेंट कल्याण चौबे ने कहा कि एक स्कूल में एक पोल बूथ पर 2 व्यक्ति जाली वोटिंग कर रहे थे। हमने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा और पुलिस, केंद्रीय बलों को सूचित किया। बाद में, कुछ 8-10 बाइक सवारों ने मुझ पर और मेरी कार पर लाठियों और पत्थरों से हमला किया।

बात दें पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के लिए यह उपचुनाव काफी अहम है। क्योंकि वह नंदीग्राम में बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी से पराजित हुई थीं और उन्हें सीएम बने रहने के लिए यह चुनाव जीतना जरूरी है, यदि चुनाव नहीं जीतती हैं, तो सीएम पद पर बनी नहीं रह पाएंगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net