बड़ी खबर: कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया का बड़ा बयान, दिल्ली में डेरा डाले छत्तीसगढ़ के किसी विधायक ने उनसे संपर्क नहीं किया, फिर किसका इंतजार कर रहे हैं बृहस्पत सिंह!

नई दिल्ली/लखनऊ/रायपुर। छत्तीसगढ़ में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने बड़ा बयान दिया है। पुनिया ने शनिवार को न्यूज एजेंसी पीटीआई को कहा है कि वह लखनऊ में हैं। उन्हें विधायकों के दिल्ली में होने की कोई जानकारी नहीं है, क्योंकि उनमें से किसी ने भी उनसे संपर्क नहीं किया है। फिर किसका इंतजार कर रहे हैं बृहस्पत सिंह……!

इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी माने जाने वाले कांग्रेस के लगभग 20 विधायक दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। इनकी अगुवाई करने वाले रामानुजगंज से पार्टी विधायक बृहस्पत सिंह कहना है कि, “हम यहां छत्तीसगढ़ के एआईसीसी प्रभारी पीएल पुनिया से मिलने आए हैं। उनका इंतजार कर रहे हैं। हम यह बताना चाहते हैं कि राहुल गांधी को अपने प्रस्तावित दौरे की अवधि राज्य में बढ़ानी चाहिए, ताकि सभी विधायक इसका लाभ उठा सकें। ऐसे में छत्तीसगढ़ के विधायकों को दिल्ली में पीएल पुनिया के इंतजार करने की बात कहना अपने आप में बड़ा सवाल है।

हालांकि, रायपुर में बघेल ने कहा कि कांग्रेस विधायकों के दिल्ली दौरे को राजनीति के चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि विधायकों के कहीं जाने पर कोई रोक नहीं है। वे सभी स्वतंत्र हैं।

भूपेश बघेल ने कहा, “यह कोई राजनीतिक घटनाक्रम नहीं है। वे दिल्ली का दौरा करेंगे और फिर लौट आएंगे।” आपको बता दें दि बघेल की यह टिप्पणी छत्तीसगढ़ में नेतृत्व परिवर्तन की संभावना पर अटकलों के बीच आई है, जहां कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव मुख्यमंत्री पद के लिए होड़ में हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर