अभी तक हिरासत में हैं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी... गेस्ट हाउस पर ड्रोन के जरिए रखी जा रही नजर, सीएम बघेल ने ट्वीट कर उठाया सवाल

टीआरपी डेस्क। लखीमपुर खीरी मामले में अभी तक हिरासत में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के गेस्ट हाउस के ऊपर अज्ञात ड्रोन देखा गया जिसके बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ड्रोन निगरानी का एक वीडियो ट्वीट किया, “इसकी कौन जिम्मेदारी लेगा, किसका यह ड्रोन है और क्यों?”

कांग्रेस आरोप लगा रही है कि उन्हें 30 घंटे तक अवैध हिरासत में रखा गया है क्योंकि उन्हें सीतापुर के हरगांव क्षेत्र में सोमवार की सुबह जल्दी हिरासत में ले जाया गया था। बता दें लखीमपुर खीरी का मामला राजनितिक तूल पकड़ लिया है।

पुलिसकर्मियों के साथ एक संक्षिप्त बातचीत के बाद, प्रियंका को पीएसी गेस्ट हाउस में ले जाया गया था और अब तक वह वहीं पर हैं। सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता गेस्ट हाउस के बाहर बैठे हैं, जो उनके रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। प्रियंका ने कहा है कि जैसे ही वह रिलीज की जाती हैं, वह शोकग्रस्त परिवारों से मिलने के लिए लखीमपुर खीरी के लिए आगे बढ़ेंगी।

एक संबंधित विकास में, एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सरकार ने इस तथ्य पर ध्यान दिया है कि प्रियंका ने फोन पर कुछ समाचार चैनलों से बात की थी, जबकि वह हिरासत में थीं। अधिकारी ने कहा, “हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही चैनलों और बातचीत की व्यवस्था के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर