West Bengal bypolls : TMC ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, बाबुल सुप्रियो और नुसरत जहां को चुनाव प्रचार अभियान से ममता ने रखा दूर
West Bengal bypolls : TMC ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, बाबुल सुप्रियो और नुसरत जहां को चुनाव प्रचार अभियान से ममता ने रखा दूर

नेशनल डेस्क। पश्चिम बंगाल में होने वाले उपचुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बाद अब तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है।

हैरान करने वाली बात यह है कि भारतीय जनता पार्टी में खुद की अनदेखी से नाराज होकर हाल में टीएमसी का दामन थामने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो सांसद नुसरत जहां को यहां भी तवज्जो नहीं मिलती दिख रही है।

दरअसल टीएमसी की जारी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में बाबुल सुप्रियो और नुसरत जहां का नाम नहीं है।

बता दें कि बंगाल की 4 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए 30 अक्टूबर को मतदान होना है। जिन सीटों पर उपचुनाव होना है, उनमें खरदाहा, शांतिपुर, दिनहाटा और गोसाबा शामिल हैं।

TMC के स्टार प्रचारकों की लिस्ट

ममता बनर्जी के साथ स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल प्रमुख नामों में तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी, सुब्रत मुखर्जी, फिरहाद हकीम, सौगत रॉय और अरूप बिस्वास जैसे अनुभवी तृणमूल नेता शामिल हैं। इसके अलावा अभिनेता-सांसद देव, मिमी चक्रवर्ती, राज चक्रवर्ती और सयानी घोष सहित अन्य हस्तियों को भी सूची में शामिल किया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net