एसडीएस के घर घुसे चोरों को जब नहीं मिली नकदी... नाराजगी में लिखा नोट- 'जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर'

टीआरपी डेस्क। मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक एसडीएस के घर घुसे चोरों को जब नकदी नहीं मिली तो निराशा और नाराजगी में उन्होंने एक नोट छोड़ दिया। जिस पर लिखा था- जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर… जिसके बाद यह वाकया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार चोर डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन गौड़ के सिविल लाइन स्थित आवास में रात के अंधेरे में घुसे थे। पूरा घर छानने के बाद जब उन्हें चोरी लायक कुछ भी नहीं मिला तो उन्होंने डिप्टी कलेक्टर के नाम एक चिट्ठी लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया। बताते चलें कि गौड़ जिले के खातेगांव अनुभाग के SDM हैं। वह पिछले 15 दिनों से अपने आवास पर वहीं थे। सूने घर पर ताला लगा देख, चोरी की नियत से बदमाश घर में दाखिल हुए थे।

शनिवार की रात अधिकारी गौड़ जब देवास पहुंचे और घर के भीतर गए तो सारा सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, जांच के लिए पहुंची टीम को यह चिट्ठी मिली, जिसे पढ़कर अधिकारी से लेकर पुलिस टीम तक हैरान रह गई, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार एसडीएम ने 30 हजार नकद, एक अंगूठी और चांदी की पायल के अलावा कुछ सिक्के चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन सिंह गौड़ को 15 दिनों पहले ही एसडीएम का कलेक्टर नियुक्त किया गया था। उनका सरकारी आवास, सांसद निवास के पास ही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर