Sunday, May 22, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP NewsBig Breaking : 10-12 फीसदी कमीशन लेते हैं कांग्रेस के ये नेता,...

Big Breaking : 10-12 फीसदी कमीशन लेते हैं कांग्रेस के ये नेता, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल, देखें वीडियो

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

बंगलूरू। कर्नाटक में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार से संबंधित एक वीडियो वायरल होने से सियासत गरमा गई है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा भी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है।

दरअसल, इस वीडियो में कांग्रेस के दो नेता शिवकुमार पर गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पार्टी नेता वीएस उग्रप्पा को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। वहीं पार्टी नेता सलीम अहमद को छह साल के लिए निलंबित कर दिया है।

जानिए क्या है इस वीडियो में

इस वीडियो में कांग्रेस के पूर्व लोकसभा सांसद वीएस उगरप्पा और कर्नाटक कांग्रेस के मीडिया कॉर्डिनेटर सलीम गुप्त बातें करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में, मीडिया कॉर्डिनेटर सलीम कहते हैं कि शिवकुमार 10-12 प्रतिशत घूस लेते हैं और उनके सहयोगियों ने इसके जरिए सैकड़ों करोड़ रुपये की संपत्ति बनाई है।

सलीम ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिवकुमार पहले 6 प्रतिशत से लेकर 8 प्रतिशत कमीशन लिया करते थे, लेकिन अब बढ़ाकर इसे 10-20 प्रतिशत कर दी है। उन्होंने ये भी कहा कि ये महाघोटाला है और आप जितना खोदोगे, उतना निकलेगा। सलीम ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि डीके के सहयोगी मुलगुंड ने 50 से 100 करोड़ कमा लिए हैं।
 

देखें वीडियो.

https://twitter.com/sprakaashbjp/status/1448180434660040718
Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

R.O :- 12027/152





Most Popular