Breaking News: Car catches fire after hitting cattle, three youths scorched, one dead
Breaking News: मवेशी से टकराने के बाद कार में लगी आग, तीन युवक झुलसे, एक की मौत

रायपुर। राजधानी के तेलीबांधा इलाके सड़क हादसे के बाद एक कार में आग लग गई। इसकी चपेट में आकर कार सवार तीन युवक झुलस गए। इसमें से एक युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। वहीं दो अन्य युवक बुरी तरह से झूलस गए हैं। जिन्हें डॉ. भीमराव आम्बेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये हादसा मवेशी के टकराने से हुए थी, उसी वक़्त मवेशी की भी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा तेलीबांधा इलाके के अवंति विहार मोड़ के पास हुआ है। देर रात ये कार तेज रफ्तार में मरीन ड्राइव से तेलीबांधा चौक की ओर जा रही थी। इसी दौरान कार पहले एक मवेशी से टकराई, जिसके बाद कार पेड़ से टकराकर एक सब्जी दुकान में घुस गई और थोड़ी देर बाद ही कार में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि अंदर बैठे युवकों को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। जिससे तीनों युवक झूलस गए इस दौरान एक की मौत हो गई है।

वहीं कार में सवार 2 अन्य लोगों को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। तेलीबांधा थाने की पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंची फिलहाल एक्सीडेंट में घायल युवकाें की पहचान नहीं हो पाई है। कार भी इतनी बुरी तरह जल चुकी है कि उसकी नंबर प्लेट नहीं दिख रही है। युवकों के होश में आने के बाद पहचान होने की उम्मीद है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम और वॉट्सएप पर.