छत्तीसगढ़ पुलिस ने एक बार फिर गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार, पकड़ाया 84 हजार का मादक पदार्थ
छत्तीसगढ़ पुलिस ने एक बार फिर गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार, पकड़ाया 84 हजार का मादक पदार्थ

GPM। छत्तीसगढ़ पुलिस ने एक बार फिर गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस बार थाना प्रभारी गौरेला की टीम के द्वारा लालपुर ग्राउंड में अपने मातहतों के साथ घेराबंदी कर 12 किलो ग्राम गांजा के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक तय समय से पूर्व आरोपीगण पैदल एक प्लास्टिक की बोरी लेकर वहॉ आये व्यापारी बने पुलिस के कर्मचारी को एक आरोपी के द्वारा पहचान लिये जाने पर झाडियों का फायदा उठाकर भाग जाने में सफल हुआ। एक आरोपी सागर बाजरा मौके पर गांजा के साथ पकडा गया जिससे प्लास्टिक बोरे में एक-एक किलो के पैकेट में 12 किलो ग्राम गांजा मिला।

नारकोटिक एक्ट के तहत कार्यवाही के दौरान आरोपी सागर बाजरा के कब्जे से प्लास्टिक बोरे में एक-एक किलो के पैकेट में 12 किलो ग्राम गांजा कीमती जुमला रकम 84000 रूपये को जप्त किया गया। आरोपी सागर बाजरा पिता मेवालाल बाजरा उम्र 23 वर्ष निवासी रेंजराभार- लालपुर, थाना गौरेला को गिरफतार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है। फरार आरोपी सन्नु उर्फ राधे राठौर की पतासाजी की जा रही है जल्द ही आरोपी को गिरफतार कर लिया जावेगा।

पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल के द्वारा कहा गया कि छोटे बडे जो भी गांजे के अवैध कारोबार में संलिप्त है उन व्यक्तियों को चिन्हांकित कर लगातार कार्यवाही जारी रहेगी। सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी गौरेला युवराज तिवारी, आर. सन्नी कोसले, कौशलेन्द्र बघेल, दीपक पाण्डेय, रवि त्रिपाठी की अहम भूमिका रही।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net