Superstar Puneet Rajkumar is no more, died of heart attack at the age of 46, government issued high alert
नहीं रहे सुपरस्टार पुनीत राजकुमार, 46 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन, सरकार ने जारी किया हाई अलर्ट

नई दिल्ली। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बीता साल काफी मुश्किलों भरा रहा है। इस साल भी एंटरटेनमेंट जगत से झकझोर देने वाली खबरें सामने आई हैं। अब कन्नड़ फिल्मों के जाने-माने सुपरस्टार पुनीत राजकुमार महज 46 साल के ही थे और दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया है। बीते दिनों उनको दिल का दौरा पड़ने की वजह से बेंगलूरु के निजी अस्पताल आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

पुनीत ने 30 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में काम किया था। पुनीत राजकुमार के निधन से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी और बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है। राजकुमार के निधन की खबर सामने आते ही कर्नाटक सरकार ने हाई अलर्ट घोषित कर दिया है। सरकार ने राज्य में सभी सिनेमाघरों को तुरंत बंद करने के आदेश भी दिए हैं।

रिका फर्नांडिस को लगा शॉक

पुनीत राजकुमार के निधन की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने ट्वीट करके पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि दी है। एरिका फर्नांडिस ने ट्विटर पर लिखा है, ‘इस वक्त मैं शॉक में हूं। इस खबर पर यकीन कर पाना मुश्किल है। जो अपनी हेल्थ को लेकर इतना सजग रहता था…बहुत जल्दी चले गए पुनीत…। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले अप्पू।

मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक में ये दावा किया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने के तुरंत बाद ही पुनीत राजकुमार को अस्पताल लाया गया था, जहां पर इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। पुनीत राजकुमार को बेंगलुरू के विक्रम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

एक्टर राजकुमार को सुबह 11:30 बजे सीने में दर्द की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था। उनके इलाज करने की पुरी कोशिश की जा रही थी। उनकी हालत गंभीर थी। अस्पताल के डॉ. रंगनाथ नायक ने कहा था, अस्पताल ले जाने पर उनकी हालत खराब थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर