प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महामंत्री अरुण भद्रा को शो कॉज नोटिस, प्रदेश प्रभारी और वरिष्ठ नेताओं पर अनर्गल टिप्पणी का मामला
प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महामंत्री अरुण भद्रा को शो कॉज नोटिस, प्रदेश प्रभारी और वरिष्ठ नेताओं पर अनर्गल टिप्पणी का मामला

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरुण भद्रा को शो कॉज नोटिस जारी करते हुए 3 दिन के भीतर जवाब मांगा है।

पीसीसी के प्रभारी महामंत्री रवि घोष के हस्ताक्षर से अरुण भद्रा को जारी कारण बताओ नोटिस में उल्लेख किया गया है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा पिछले दिनों की गई अनुशासनात्मक कार्यवाही को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पी एल पुनिया और प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं पर अनर्गल टिप्पणी की है। सार्वजानिक रूप से की गई इस टिप्पणी से पार्टी की छवि धूमिल हो रही है, साथ ही यह पार्टी अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है।

इस नोटिस का जवाब 3 दिनों के भीतर मांगा गया है, अन्यथा एकपक्षीय अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी भी दी गयी गई है।

पार्टी से नाराज चल रहे हैं भद्रा

बता दें कि कुछ माह पूर्व मंडल आयोग में हुई नियुक्तियों के दौरान अरुण भद्रा को RDA का सदस्य बनाया गया था, मगर उन्होंने अपनी वरिष्ठता का हवाला देते हुए यह पद ठुकरा दिया था। उन्होंने उम्मीद के मुताबिक पद नहीं दिए जाने पर नाराजगी भी जताई थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर