भाजपा प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी आएंगी 9 को, राष्ट्रीय कार्यसमिति 7 को

रायपुर। भाजपा की छत्तीसगढ़ प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी 9 नवंबर को रायपुर आएंगी। वे रायपुर ग्रामीण के दिवाली मिलन समारोह में शामिल होंगी। साथ ही, प्रदेश के नेताओं के साथ बैठक कर प्रदेश कार्यसमिति के एजेंडे पर चर्चा करेंगी। इस बार 7 नवंबर को राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक होगी। इसमें प्रदेश के नेता वर्चुअल माध्यम से शामिल होंगे।

राष्ट्रीय कार्यसमिति में जो भी विषय रखे जाएंगे, उस पर आगे अमल करने के लिए हफ्तेभर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक रखी जाएगी। इससे पहले ही 9 नवंबर को प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी रायपुर आएंगी।

दीपावली मिलन के बहाने कार्यकर्ता होंगे रिचार्ज

दीपावली मिलन के बहाने भविष्य की योजनाओं पर काम करने पर भी चर्चा होगी। बता दें कि धान खरीदी, टोकन, गिरदावरी की वजह से किसानों को होने वाली परेशानियों, धर्मांतरण और दो वर्गों के बीच हिंसक घटनाओं में सिर्फ बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ सख्ती के विरोध में भाजपा बड़े आंदोलन की तैयारी में है।

इसके अलावा कांग्रेस के जन घोषणा पत्र में किए गए वादों पर भी राज्य सरकार को घेरने की रणनीति बनेगी। इसके साथ ही सरगुजा में प्रस्तावित चिंतन बैठक के आयोजन को लेकर भी चर्चा हो सकती है। यह चिंतन बैठक जनवरी में करने की तैयारी है।