कोरबा। जिले में चोरी की एक बड़ी घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात चोरों ने सूने मकान में सेंध लगाकर दस लाख रुपए कीमत के सोने के जेवरात व अन्य सामानों की चोरी कर ली। चोरों ने सामानों के साथ सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी साथ ले उड़ें।

क्राइम कंट्रोल ब्यूरो के अध्यक्ष ही घर चोरी

पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही जांच शुरु कर दी गई है। मानिकपुर चौकी अंतर्गत पुष्प विहार काॅलोनी में अज्ञात आरोपियों ने अधिवक्ता व मानव अधिकार आयोग व क्राइम कंट्रोल ब्यूरो के अध्यक्ष शरद एस मसीह के घर सेंधमारी को अंजाम दिया। शरद मसीह को उनके छोटे भाई ने घटना की जानकारी दी

सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर उखाड़ा

पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि चोरों ने साने के बिस्कुट, चेन, कंगन सहित अन्य कीमती सामानों को पार कर दिया है। उन्होंने यह भी बताया कि घर की सुरक्षा की जिम्मेदारी संजय तिर्की नामक जवान पर थी, लेकिन घटना के बाद से उसका पता नहीं है। यही नहीं सुरक्षा के मद्देनजर घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं, लेकिन चोर उसके डीवीआर को अपने साथ ले गए हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलने के बाद मानिकपुर चौकी ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। फिलहाल, पुलिस को कोई शुरुआत दौर में कोई सबूत नहीं मिला है। पुलिस भी घर की सुरक्षा में तैनात जवान की तलाश में जुटी हुई है। उसके पकड़े जाने के बाद मामले का खुलासा होने की उम्मीद की जा रही है।