Breaking: AFG-NZ मैच की पिच बनाने वाले भारतीय क्यूरेटर मोहन सिंह की संदिग्ध हालात में मौत
Breaking: AFG-NZ मैच की पिच बनाने वाले भारतीय क्यूरेटर मोहन सिंह की संदिग्ध हालात में मौत

अबुधाबी। टी-20 वर्ल्ड कप से बुरी खबर सामने आई है। दरअसल अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले जा रहे सुपर-12 मुकाबले से एक बुरी खबर सामने आई है। पाकिस्तानी चैनल ARY न्यूज के अनुसार पिच बनाने वाले क्यूरेटर मोहन सिंह की संदिग्ध हालत में लाश पाई गई है। अभी मौत का कारण सामने नहीं आया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट में इसे आत्महत्या बताया जा रहा है। इसके कारणों का पता लगाने के लिए प्रशासन ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि टीम इंडिया के लिए ये मैच काफी अहम है। अगर अफगानिस्तान ये मैच हार जाती है तो टीम इंडिया सेमीफाइनल के दौर से बाहर हो जाएगा। ऐसे में इस मौत को लेकर काफी सवाल उठने लगे हैं। 36 साल के मोहन सिंह भारत के रहने वाले हैं। शेख जायद स्टेडियम के विकेट पर ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्टइंडीज की टीमें खेल चुकी हैं और सभी विकेटों को मोहन सिंह ने ही बनाया है।

अबुधाबी में 1994 से ग्राउंड सुपरवाइजर के रूप में कार्यरत थे मोहन सिंह

पंजाब क्रिकेट स्टेडियम मोहाली में क्यूरेटर बनने के प्रशिक्षण के बाद सितंबर 2004 में मोहन अबुधाबी आए, जहां वे 1994 से ग्राउंड सुपरवाइजर के रूप में कार्यरत थे। वहां वो टेनिस सहित कई अन्य खेलों में कोचों की सहायता करते थे। क्रिकेट पर अपना ध्यान केंद्रित करने से पहले उनको तैराकी का शौक था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net