पुनीत राजकुमार का अधूरा सपना पूरा करेंगे साउथ एक्टर विशाल कृष्ण रेड्डी, 1800 अनाथ बच्चों के शिक्षा की ली जिम्मेदारी
पुनीत राजकुमार का अधूरा सपना पूरा करेंगे साउथ एक्टर विशाल कृष्ण रेड्डी, 1800 अनाथ बच्चों के शिक्षा की ली जिम्मेदारी

मुंबई। दक्षिण भारत की कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का कुछ दिनों पहले ही निधन हो गया। 46 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कर देने पर बॉलीवुड समेत राज्य में शोक की लहर है। हर कोई उन्हें याद कर रहा है। उनके रोते-बिलखते फैंस ने उन्हें अंतिम विदाई दी।

सुपरस्टार पुनीत की मौत के बाद अनाथ बच्चों के लिए मसीहा बनकर सामने आए रेड्डी

पुनीत राजकुमार लोगों के लिए रियाल लाइफ सुपरस्टार थे। उन्होंने गोशाला, अनाथालय और गरीब बच्चों को फ्री शिक्षा का खर्चा खुद करते थे। ऐसे में अब सुपरस्टार पुनीत का सपना पूरा करने के मुद्दे से अब विशाल कृष्ण रेड्डी उन 1800 अनाथ बच्चों की मुफ्त शिक्षा का जिम्मा उठाने का फैसला किया है।

हैदराबाद में आयोजित समारोह में रेड्डी ने किया ऐलान

बता दें एक्टर पुनीत राजकुमार शुक्रवार 29 अक्टूबर को हार्ट अटैक आने से दुनिया को अलविदा कह दिया, इसके बाद इन स्टूडेंट्स का भविष्य अंधेरे मे दिखाई दे रहा था। लेकिन, अब साउथ एक्टर विशाल ने खुद आगे आकर इन स्टूडेंट्स को गोद लेने की बात कर रहे है। हैदराबाद में कल हुए एक समारोह में बोलते हुए विशाल भावुक हो गए। उन्होंने पुनीत राजकुमार को याद करते हुए कहा कि वो न सिर्फ एक अच्छे अभिनेता थे बल्कि एक अच्छे मित्र भी थे। उनका इस दुनिया से जाना सिर्फ फिल्म जगत के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे समाज और उनसे जुड़े हर व्यक्ति के लिए क्षति है।

रेड्डी ने पौधा लगाकर अपने दोस्त को किया समर्पित

विशाल कृष्ण रेड्डी ने माधापुर के हाईटेक्स में एक पौधा लगाकर अपने करीबी दोस्त और दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार को समर्पित किया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net