घर पर घुसे लुटेरों से भिड़ गया युवक, धारदार हथियार से भी नहीं डरा तब निकल भागे लुटेरे, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

जांजगीर। देर रात घर पर घुसे लुटेरों से एक युवक अकेले ही भिड़ गया। इस दौरान बदमाशों ने हथियार से उसके ऊपर वार किया मगर उसने हिम्मत नहीं हारी। फिर क्या था, उलटे लुटेरे डरकर भाग गए। यह सारा वाकया सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गया। उधर ग्रामीणों को जब इस वारदात की जानकारी मिली तब पुलिस के खिलाफ उनका गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने यहां के बनाहिल-मुलमुला मार्ग पर जाम लगा दिया।

जांजगीर-चंपा जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र में बनाहिल-मुलमुला मुख्यमार्ग पर गनपत साहू की किराना दुकान है। जहां वह सपरिवार रहते हैं। देर रात करीब 1 बजे आवाज सुनकर परिवार वालों की नींद खुली। उन्होंने चेक किया तो नकाबपोश 2 बदमाश उनके घर में घुसने का प्रयास करते नजर आये। इस दौरान गनपत साहू के बेटे राजेश ने दरवाजा खोला, तभी लुटेरे अंदर घुसने की कोशिश करने लगे। तब राजेश अकेले ही एक लुटेरे से भिड़ गया। तभी उसका दूसरा साथी भी आ गया। दोनों ने मिलकर राजेश पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, लेकिन राजेश ने हिम्मत नहीं हारी। राजेश को हावी होता देख बदमाश वहां से भाग निकले।

लगातार हो रही वारदातों से नाराज ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

सुबह के वक़्त जब इसकी जानकारी आसपास के लोगों को मिली तो उनका गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया और प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोगो की नाराजगी इस बात को लेकर थी कि इलाके में लगातार वारदातें हो रही है, मगर पुलिस इन मामलो को लेकर गंभीरता नहीं दिखा रही है। चक्का जाम की सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों समझाईश देकर उन्हें शांत किया और चक्का जाम ख़त्म कराया।
बहरहाल देर रात मकान में घुस रहे लुटेरों को रोकने के लिए युवक ने जिस तरह की हिम्मत दिखाई उसकी सभी सराहना कर रहे हैं।

देखिये वीडियो :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर