स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के न्यूजीलैंड दौरे पर जाने से पहल भारतीय टीम ने प्रेस वार्ता की। वार्ता में राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के मुख्य कोच बनने के बाद की अपनी रणनीति पर चर्चा की। उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान खिलाड़ियों की फिटनेस के ज़रूरी बताया। राहुल ने कहा कि भारतीस खिलाड़ियों के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। भारत और न्यूजीलैंड की T20 सीरीज के लिए हमारे पास एक बैलेंस्ड टीम है जिसका प्रदर्शन काफी अच्छा होगा।

रोहित शर्मा ने टीम में खिलाड़ियों के रोल से संबंधित सवाल पर कहा कि “जो भी गेम हम खेलते हैं उन सभी गेम में सबका रोल अलग होता है।” विराट कोहली के रोल से बारे में कप्तान रोहित ने कहा कि “विराट कोहली भारतीय टीम के बेहद महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।”

गौरतलब है कि हाल में T20WC में मिली असफलता के बाद भातरीय टीम का यह पहला दौरा है और इस दौरे में भारतीय टीम के साथ कप्तान और कोच दोनों हा नए हैं। क्योंकि एक ओर कोच की जिम्मेदारी अब राहुल द्रविड़ को दी गई है। वहीं मैदान के अंदर टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में होगी।

ये है T20 के लिए भारतीय टीम

भारत की टी20 टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, अक्षर पटेल, अवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, मो. सिराज

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर