छत्तीसगढ़ अब तीसरे विकल्प के रूप में देख रही है आम आदमी पार्टी को -रॉय
छत्तीसगढ़ अब तीसरे विकल्प के रूप में देख रही है आम आदमी पार्टी को -रॉय

रायपुर। रायपुर पहुचे आम आदमी पार्टी के दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री व छत्तीसगढ़ प्रभारी गोपाल रॉय ने सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता ली। इस दौरान गोपाल रॉय ने कहा छत्तीसगढ़ की जनता से जिस विश्वास के साथ कांग्रेस की सरकार बनाई थी। आज वो विश्वास टूटता जा रहा है।

उन्होंने आगे यह भी कहा की कांग्रेस ने चुनाव के दौरान अनेक वायदे किये थे जिसमें छत्तीसगढ़ के नौजवान को बेरोजगारी भत्ता, बेरोजगारी मिटाने के साथ साथ किसानों के लिए भी बहुत कुछ कहा था लेकिन आज तीन साल बीत जाने के बाद भी अपने वायदे पूरा करने में पूरी तरह से नाकाम हो चुकी है।

उद्योगपतियों का विरोध करती थी, आज साथ खड़ी- रॉय

इसके साथ ही गोपाल रॉय ने भुपेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ता में आने से पहले जिन उद्योगपतियों का विरोध करती थी आज इसके विपरीत उन्ही लोगो के साथ खड़ी दिख रही है। छत्तीसगढ़ में हाथियों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है आदिवासियों के हाल बेहाल होते जा रहे है ,छत्तीसगढ़ के आदिवासी न्याय के लिए आंदोलन करने पर मजबूर है।

चुनावी वादों में खरी नहीं उतरी सरकार

2018 के चुनाव में छत्तीसगढ़ की महिलाओं ने बढ़चढ़ कर मतदान किया था और इसका एक महत्वपूर्ण कारण था कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी करने का झूठा वायदा किया था जो अभी तक पूरा नही कर पाई है और न ही शराबबंदी की ओर कदम भी नही बढ़ाया है ।

वादों में खरी उतरी, तीसरी बार बनाई सरकार

यही कारण है कि छत्तीसगढ़ अब तीसरे विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को देख रही है क्योंकि आम आदमी पार्टी पूरे देश की एकलौती पार्टी है जिसने चुनाव के दौरान आम जनता से जो भी वायदे किये है उसे पूर्ण भी किया है यही कारण है कि हम आज दिल्ली में तीसरी बार सरकार बनाई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर