सलमान हुए फैंस से नाराज़, किसी ने चढ़ाया दूध तो किसी ने थिएटर के अंदर ही कर दी आतिशबाज़ी

TRP डेस्क : सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ रीलीज हो चुकी है। फिल्म के रीलीज होने पर भाई के फैंस काफी खुश हैं। लेकिन खुशी में वे कभी अपने फेवरेट स्टार के पोस्टर पर दूध चढ़ाकर उनका दुग्धाभिषेक कर रहे हैं तो कभी थिएटर के अंदर ही पटाखे चला रहे हैं। फैंस को ऐसा करता देख सलमान काफी नाराज़ हो गए हैं और उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस से प्रार्थना की है कि ऐसा न करें।

इस वीडियो में भाई के फैंस पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे हैं। सलमान ने वीडियो के साथ लिखा है कि “कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध बर्बाद कर रहे हो। अगर आपको दूध देना ही है तो मेरे सभी प्रशंसकों से मेरा अनुरोध है कि आप गरीब बच्चों को पिलाएं जिन्हे दूध पीने को नहीं मिलता।”

इससे पहले भी सलमान ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने आतिशबाजी को लेकर मैसेज दिया था। इस वीडियो में भाई के फैंस ने थिएटर के अंदर ही आतिशबाज़ी कर दी थी। सलमान इस हरकत से काफी निराश हुए थे। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा था, “मेरे सभी प्रशंसकों से अनुरोध है कि वे पटाखों को थिएटर के अंदर न ले जाएं क्योंकि यह एक बहुत बड़ा आग का खतरा साबित हो सकता है जिससे आपकी और दूसरों की जान को भी खतरा हो सकता है। थिएटर मालिकों से मेरा अनुरोध है कि पटाखों को सिनेमाघर के अंदर न ले जाने दें। फिल्म का आनंद लें लेकिन ये सब न करें .. धन्यवाद।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button