mirzapur lalit

TRP डेस्क : मिर्जापुर जैसी बेहतरीन वेबसीरीज में ललित के किरदार से शोहरत पाने वाले अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा नहीं रहे। मिर्जापुर में मुन्ना भईया का किरदार निभाने वाले कलाकार दिव्येंदु शर्मा ने इंस्टाग्राम के माध्यम से यह जानकारी दी। दिव्येंदु शर्मा ने अपनी पोस्ट में लिखा कि “आर.आई.पी. ब्रह्मा मिश्रा, हमारा ललित अब नहीं रहा, आइए सभी उसके लिए प्रार्थना करें।”

फ्लैट में संदिग्ध हालत में मिला शरीर

अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा की मौत की परिस्थियाँ संदिग्ध बताई जा रही हैं। जानकारी के अनुसार अभिनेता का शरीर संदिग्ध अवस्था में उनके फ्लैट पर पाया गया है। जानकारी के मुताबिक, 29 नवंबर को एक्टर सीने में दर्द की शिकायत के साथ एक डॉक्टर के पास गए थे। डॉक्टर ने सामान्य गैस की दवा देने के बाद उन्हें घर लौटा दिया था। जिसके बाद वे अपने घर पर मृत पाए गए हैं। आज गुरुवार 2 दिसंबर को मुंबई के वर्सोवा स्थित उनके फ्लैट से पुलिस को उनका अर्ध क्षत-विक्षत शव मिला। शव को कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत के कारण अभी अज्ञात हैं।

मिर्जापुर से जीता था दिल

ब्रह्मा मिश्रा कई फिल्मों और सीरियलों में अपने अदाकारी के जलवे दिखा चुके थे, लेकिन उन्हें प्रसिद्धि मिर्जापुर-2 के साइड रोल से मिली। सीरीज में उनका किरदार शायद ही किसी ने नोटिस नहीं किया होगा। साथ ही उन्होंने ललित के किरदार को अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ किरदार बताया था।

उनके इस किरदार को इतना प्रसिद्ध हुआ था कि उस समय सोशल मीडिया पर इनके मीम्स की बाढ़ आ गयी थी। वे मूलतः भोपाल से थे और हमेशा ही एक्टर बनना उनका सपना रहा। ब्रह्मा मिश्रा, प्रसिद्ध अभिनेता मनोज बाजपेयी को अपना आदर्श मानते थे। वर्ष 2013 में उन्होंने ‘चोर चोर सुपर चोर’ फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड एंट्री की। इसके बाद वे अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में खानसामे के किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा वे बद्रीनाथ की दुल्हनिया, दंगल और मांझी द माउंटेन मैन फिल्मों में भी अदाकारी करते नजर आए थे।

Brahma Mishra Wiki, Age, Family, Biography & More – WikiBio

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर