Sunday, May 22, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeखेलIndia vs New Zealand दूसरा टेस्ट मैच कल, सीरीज पर कब्जे की...

India vs New Zealand दूसरा टेस्ट मैच कल, सीरीज पर कब्जे की नियत से उतरेंगी दोनो टीमें

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मैच कल शुक्रवार से मुँबई में खेला जाएगा। मुंबई के मौसम और वानखेड़े स्टेडियम की पिच को मद्देनजर रखकर कीवी टीम की प्लेयिंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद की जा सकती है।

कानपुर में स्पिनरों पर जताया था भरोसा

कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में मेहमान टीम तीन स्पिनरों के साथ मैदान पर उतरी थी। इस मुकाबले में रचिन रविंद्र, एजाज़ पटेल और विलियमसन समरविले प्लेइंग इलेवन में शामिल थे। लेकिन अब मुंबई के मुकाबले में ऑफ स्पिनर विलियम समरविले की छुट्टी लगभग तय मानी जा रही है।

इस धुरंधर की होगी वापसी

भारत के विरुद्ध होने जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज नील वैगनर की कीवी टीम में वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं। वैगनर ने न्यूजीलैंड टीम से अब तक 54 टेस्ट खेले हैं। और इन मैचों में उन्होंने 229 विकेट झटके हैं। टेस्ट फॉर्मेट मेंऐसी स्थिति 9 बार बन चुकी है की जब एक पारी में वैगनर ने पांच या उससे ज्यादा विकेट लिए हैं। माना जा रहा है कि ऑफ स्पिनर विलियम समरविले की जगह वैगनर को टीम में जगह दी जाएगी।

ऐसी हो सकती है कीवी टीम की प्लेइंग इलेवन

केन विलियमसन (कप्तान), टॉम लाथम, विल यंग, रॉस टेलर, हेनरी निकल्स, टॉम ब्लंडल, रचिन रवींद्र, काइल जैमीसन, टिम साउथी, नील वैगनर और एजाज़ पटेल।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

R.O :- 12027/152





Most Popular