नक्सलियों ने की एक और ग्रामीण की हत्या, पर्चा फेंक ग्रामीणों को दी नामजद धमकी, कहा- सुधर जाओ

टीआरपी डेस्क। सोमवार की देर रात जिले के एर्राबोर थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने धारदार हथियार से गला रेतकर एक युवक की हत्या कर दी। नक्सलियों ने पर्चा फेंक कर ग्रामीणों को सुधरने की नसीहत दी है। वारदात की पुष्टि एसपी सुनील शर्मा ने की है। इस हत्या की जिम्मेदारी नक्सलियों की कोंटा एरिया कमेटी ने ली है।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को अल सुबह एर्राबोर थाना इलाके में पुलिस को एक लावारिश लाश जंगल में रोड पर मिलने की सूचना मिली। सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जंगल में सड़क पर एक युवक की लाश पड़ी थी। साथ ही लाश के आस-पास ढेर सारा खून फैला पड़ा था। साथ ही कई नक्सली पर्चे भी पुलिस वालों ने जब्त किए।

नक्सलियों की हिट लिस्ट में कई ग्रामीणों के नाम

नक्सलियों ने जो पर्चे फेंके हैं उनमें उस युवक पर अवैध रूप से जमीन कब्जा करने और जंगल के पेड़ों को काटने का आरोप लगाया गया है। इसके अलावा नक्सली पर्चे की जो खास बात है वो यह है कि इस पर्चे के माध्यम से नक्सलियों ने ग्रामीणों को सुधर जाने की नसीहत दी है।

तो वहीं नक्सलियों ने कुछ ग्रामीणों के नाम भी बताए हैं। नक्सलियों ने खुलेआम धमकी दी है कि जिन ग्रामीणों का नाम लिखा गया है। भविष्य में उनके साथ भी ऐसा ही होने वाला है। इस पर्चे को कोंटा एरिया कमेटी ने जारी किया है। कोंटा एरिया कमेटी ने इस हत्या की भी जिम्मेदारी ली है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर