क्या आप भी चाहते है पीएम मोदी जहां भाषण दें उसमें आपके दिए सुझाव हों, IIT Kanpur में होने जा रहे कर्यक्रम के लिए इस तरह शेयर करें अपने आईडिया
क्या आप भी चाहते है पीएम मोदी जहां भाषण दें उसमें आपके दिए सुझाव हों, IIT Kanpur में होने जा रहे कर्यक्रम के लिए इस तरह शेयर करें अपने आईडिया

टीआरपी डेस्क। प्रधानमंत्री मोदी ने 28 दिसंबर को उत्तर प्रदेश में संस्थान के कानपुर परिसर के दौरे से पहले बुधवार को आईआईटी (भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान) के छात्रों और पूर्व छात्रों से सुझाव आमंत्रित किए। पीएम मोदी वहां भाषण देंगे, जिसके लिए उन्होंने सुझाव मांगे हैं। ऐसे में आमजन भी उनके भाषण में खुद की बात को शामिल कर सकते हैं।

सुझाव साझा करने के लिए आमंत्रित करता हूं- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री आईआईटी कानपुर के दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के भाषण के लिए विचारों को साझा करने के लिए आईआईटी-कानपुर, अन्य आईआईटी और आईआईटी के पूर्व छात्रों के नेटवर्क के छात्रों का आह्वान करते हुए, पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, ‘मैं इस महीने की 28 तारीख को दीक्षांत समारोह को संबोधित करने के लिए आईआईटी कानपुर में होने के लिए उत्सुक हूं। यह एक जीवंत संस्थान है, जिसने विज्ञान और नवाचार की दिशा में अग्रणी योगदान दिया है। मैं सभी को सुझाव साझा करने के लिए आमंत्रित करता हूं।

वेबसाइट पर साझा करें अपने विचार

प्रधानमंत्री मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी कुछ ऐसा ही किया था, जब 15 अगस्त को 8वीं बार लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधन में उन्होंने युवाओं से उनके विचार और सुझाव मांगे थे। वैसे तो पीएम मोदी हर साल ही स्वतंत्रता दिवस के मौके पर होने वाले अपने भाषण के लिए लोगों से सुझाव मांगते हैं। लोग http://mygov वेबसाइट पर अपने विचार साझा करते हैं, जिसमें से कुछ विचारों को प्रधानमंत्री मोदी अपने भाषण में शामिल करते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर