Big News: पड़ोसी प्रदेश में Omicron विस्फोट, पिछले कुछ ही घंटों में 23 नए मामले, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने राज्यों के साथ की बैठक
Big News: पड़ोसी प्रदेश में Omicron विस्फोट, पिछले कुछ ही घंटों में 23 नए मामले, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने राज्यों के साथ की बैठक

टीआरपी डेस्क। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ मनसुख मंडाविया ने मंगलवार को रेजिडेंट डॉक्टरों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि हम काउंसलिंग नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है, सुनवाई छह जनवरी को होगी। मुझे उम्मीद है कि नीट पीजी काउंसलिंग जल्द शुरू होगी। रेजिडेंट डॉक्टर तुरंत काउंसलिंग शुरू करने के लिए कई दिनों से अपना विरोध दर्ज कर रहे हैं।

दुर्व्यवहार हुआ उसके लिए मैं खेद व्यक्त करता हूं- मंडाविया

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा, छह जनवरी को कोर्ट में सुनवाई है इससे पहले भारत सरकार की ओर से हम सुप्रीम कोर्ट में रिपोर्ट जमा कर देंगे। हमारे डॉक्टर कल जब धरना दे रहे थे तब उनके साथ पुलिस की ओर से दुर्व्यवहार हुआ हो तो उसके लिए मैं खेद व्यक्त करता हूं, मैं सभी डॉक्टरों से अपेक्षा करता हूं कि कोविड के संकट में हमारे देश के नागरिकों, मरीज़ों को दिक्कत न हो उसके लिए अपनी ड्यूटी ज्वाइन कर लें।

दिल्ली में रेजिडेंट डॉक्टर सफदरजंग अस्पताल में अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, जिससे अस्पताल में मरीज़ों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एक व्यक्ति ने बताया, ‘हम अपनी मां को सफदरजंग अस्पताल भर्ती कराने आए थे, लेकिन धरने के कारण हमें AIIMS जाने के लिए कहा जा रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर