बड़ी खबरः कालीचरण महाराज की बढ़ी मुश्किलें, भड़काऊ भाषण देने के आरोप में पुणे पुलिस ने मामला किया दर्ज

रायपुर/मुुंबई। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित धर्म संसद में महाराष्ट्र के संत कालीचरण की राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ विवादित टिप्पणी और नाथूराम गोडसे की जय बोलने वाले विवादित संत कालीचरण महाराज की परेशानी बढ़ सकती है।

छत्तीसगढ़ पुलिस ने कार्यक्रम से जुड़ी सभी सीडी को अपने कब्जे में ले लिया है। बता दें कार्यक्रम के बाद से विवादित संत कालीचरण महाराज फरार हो चुकें हैं। कालीचरण महाराज अभी कहां हैं पुलिस इसकी तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि कालीचरण महाराष्ट्र पहुंच चुके हैं मगर उनके ठिकाने का पता नहीं चल पाया है। इस मामले में पुलिस ने धर्म संसद आयोजन समिति के चार सदस्यों से भी पूछताछ की है।

महाराष्ट्र विधानसभा में भी एनसीपी नेता नवाब मलिक ने रखा प्रस्ताव पास

बता दें कि कल सतना रवाना होने से पहले स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा में मुख्यमंत्री बघेल ने कहा था कि समाज में जहर घोलने की जो कोशिश करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

खबर है कि सीएम भूपेश बघेल के सख्त बयान के बाद महाराष्ट्र की महाविकास आघाड़ी सरकार ने संत कालीचरण के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। साथ ही महाराष्ट्र विधानसभा में उनके इस वक्तव्य के खिलाफ मंत्री नवाब मलिक ने कार्रवाई करने का प्रस्ताव पेश किया है।