छत्तीसगढ़ में ऐसा पहला केस, ख़राब सड़क के चलते बाइक से गिरकर हुई मासूम की मौत, पिता के खिलाफ FIR

रायपुर। ख़राब सड़क के चलते डेढ़ साल के मासूम बच्ची की मौत हो गई। मामले में एक राहगीर की शिकायत पर मासूम बच्ची के पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। छत्तीसगढ़ में संभवतः ऐसा पहला केस सामने आया है जब बच्ची की इस तरह से मौत हुई हो और उसके पिता के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक तिल्दा के खम्हरिया निवासी विनोद वर्मा मंगलवार को अपनी पत्नी यामिनी के साथ डेढ़ साल की बेटी तानिया को लेकर अछोटी जा रहे थे। सिर्री मोड़ के पास पहुंचे थे कि सड़क ऊबड़-खाबड़ और टूटी होने के चलते तानिया अपनी मां की गोद से फिसल कर सड़क पर जा गिरी। हादसे के बाद बच्ची को परिजन खरोरा के एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर पहुंचे, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस दौरान हादसे वाली जगह से निकल रहे मंदिरहसौद निवासी खम्हन‎ वर्मा ने पुलिस को बताया कि विनोद के गाड़ी की स्पीड काफी तेज थी। वह लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चला रहा था। गाड़ी की स्पीड भी करीब 80 किमी प्रति घंटा होगी। इसी के चलते तानिया फिसलकर सड़क पर गिरी।

तानिया के जबड़े में चोट आई और मौत हो गई। इसके बाद राहगीर खम्हन वर्मा की शिकायत पर पुलिस ने बच्ची के पिता विनोद वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है। मगर देखने वाली बात यह कि खरोरा पुलिस इस मामले को कैसे सुलझाती है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर