नया साल के जश्न का रंग पड़ा फीका, प्रदेश में 31 जनवरी तक लगाया गया नाइट कर्फ्यू, 11 बजे से होगा लागू
नया साल के जश्न का रंग पड़ा फीका, प्रदेश में 31 जनवरी तक लगाया गया नाइट कर्फ्यू, 11 बजे से होगा लागू

टीआरपी डेस्क। केंद्र शासित प्रदेश में रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक रात का कर्फ्यू 31 जनवरी 2022 तक लागू किया गया है, केवल वैकुंठ एकादशी के अवसर को छोड़कर सभी केंद्र शासित प्रदेश में लागु होगें।

इसी तरह देश में कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन के खतरे को देखते हुए योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। ऐसे में देर रात तक चलने वाले नया साल के जश्न का रंग अब फीका पड़ गया है। जहां 31 की रात के 12 बजे लोग नए साल का जश्न मनाते थे अब नाइट कर्फ़्यू की वजह से समय सीमित हो गया है और लोग बाहर के सेलब्रेशन से बच रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार होटल इंडस्ट्री ठप हो गयी है क्योंकि लोग अब घर में ही रह के पार्टी करना चाह रहे हैं और इस कारण होटल के व्यापार पर ख़ास असर देखने को मिल रहा है। अब तक प्रदेश में दो ओमीक्रोन के मामले सामने आए हैं वहीं देश में अब तक 961 ओमीक्रोन के मामले सामने आ चुके हैं। रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक रहेगा लागू नाइट कर्फ्यू के दौरान इससे कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन करना होगा। ऐसा नहीं करने वाले के खिलाफ प्रशासन की तरफ से सख्त ऐक्शन भी लिया जाएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर