बैंकुठपुर में मिली हार से सीएम बघेल हैं खफा कहा- पार्टी विरोधी गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जा सकती

रायपुर। बैकुंठपुर में क्रॉस वोटिंग के चलते नगर पालिका में कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं बन पाने पर सीएम भूपेश बघेल नाराज चल रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक दिवसीय प्रवास पर उत्तरप्रदेश के वाराणसी के लिए रवाना होते हुए मीडिया से चर्चा के दौरान अपनी नाराजगी जाहिर की।

उन्होंने बैकुंठपुर नगर पालिका में क्रास वोटिंग की वजह से कांग्रेस को मिली हार पर कहा कि पार्टी विरोधी गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जा सकती। निश्चित तौर पर जिम्मेदारी तय होगी और सख्त कार्रवाई भी होगी। साथ ही त्वरित कड़ी कार्रवाई भी की जानी चाहिए। बता दें कि बैकुंठपुर, और शिवपुर चरचा में कांग्रेस बहुमत में है।

मगर अध्यक्ष के चुनाव में क्रॉस वोटिंग हुई, और कांग्रेस बैकुंठपुर में अध्यक्ष बनाने में नाकामयाब रही। शिवपुर चरचा में तो अध्यक्ष कांग्रेस का बन गया, लेकिन उपाध्यक्ष का चुनाव कांग्रेस उम्मीदवार हार गए। इस घटनाक्रम को सीएम ने गंभीरता से लिया है, और रविवार को बनारस रवाना होने से पहले मीडिया से चर्चा में कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत से सभी निगमों, नगर पालिका, नगर पंचायतों  में जीत हासिल की है।

इसके बाद भी कुछ लोगों के पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते ऐसा रिजल्ट आया है, तो जिम्मेदारी तो तय करनी होगी। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया यहां आ रहे हैं। संगठन के मुखिया मोहन मरकाम इसका संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी चाहिए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर