BIG NEWS: प्रदेश के शासकीय अस्पताल में तीन डॉक्टरों समेत एक मरीज Corona पॉजिटिव मिलने से मचा हडकंप, महाराष्ट्र बॉर्डर पर बढ़ी सख्ती
BIG NEWS: प्रदेश के शासकीय अस्पताल में तीन डॉक्टरों समेत एक मरीज Corona पॉजिटिव मिलने से मचा हडकंप, महाराष्ट्र बॉर्डर पर बढ़ी सख्ती

राजनांदगांव। शहर के पेंड्री स्थित शासकीय मेडिकल कालेज अस्पताल में तीन डाक्टरों समेत एक मरीज की कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आने से हडकंप मच गया। भर्ती मरीज डोंगरगढ़ का रहने वाला है, जो अपने इलाज के लिए केजवल्टी वार्ड में भर्ती था। शनिवार को उसे बुखार और सर्दी ने जकड़ लिया, जिसके बाद उसने सोमवार को डाक्टर को अपनी परेशानी बताई।

मरीज ने कोरोना की जांच कराई, जिसमें उसकी रिपोर्ट भी पाजिटिव आयी। इसके बाद केजवल्टी वार्ड में भर्ती सभी रोगी और उनके स्वजन सकते में आ गए। इधर तीन डाक्टरों के पाजिटिव आने की खबर ने अस्पताल के कर्मचारियों की दहशत बढ़ा दी है।

विदित हो की चार दिन पहले ही अस्पताल का एक कर्मचारी पाजिटिव मिला था, जिसके बाद प्रशासन ने बसंतपुर स्थित अस्पताल कालोनी को माइक्रो कंटेनमेन जोन घोषित कर संक्रमित को होम क्वांराटाइन किया है। इसके बाद अस्पताल के तीन डाक्टर समेत चार लोगों के पाजिटिव खबर ने अस्पताल में दहशत फैला दी है।

सीमा पर बढ़ी सख्ती

कोरोना संक्रमण के बढ़ते फैलाव की रोकथाम को लेकर जिला प्रशासन ने राज्य की इंट्री पाइंट महाराष्ट्र बॉर्डर पर सख्ती बढा दी है। अब महाराष्ट्र समेत अन्य राज्यों से होकर आने वालों की सीमा पर कोरोना जांच की जा रही है। इसमें ऐसे प्रवासियों की कोरोना जांच हो रही है, जो कोरोना टीका का दोनों डोज नही लगा पाए है या जिन्हें सर्दी-बुखार है। दोनों टीका लगाने वालों से जानकारी लेकर उनका नाम ही बार्डर पर कर्मचारी लिख रहे हैं। जिले में भी कोरोना का मामला बढ़ रहा है। पखवाड़ेभर पहले जिले में कोरोना के चार से छह ही रोगी थे, लेकिन वर्तमान में संख्या 20 पार हो गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर