रायपुर जिले में आज कोरोना से हुई 3 मौत, प्रदेश में मिले 2828 नए कोरोना संक्रमित

महाराष्ट्र। देशभर में कोरोना वायरस का खतरा एक बार फिर से बढ़ने लगा है। कोरोना और ओमिक्रॉन का संकट तेजी से बढ़ रहा है। अब सरकार ने 15 से 18 साल के बच्चों के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरुआत की है।

पहले दिन महाराष्ट्र में पौने दो लाख से अधिक किशोरों ने वैक्सीन की पहली डोज ली। इसी बीच महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक स्कूल में 28 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। भिवंडी तालुका के चिंबीपाड़ा के आश्रम स्कूल में 28 विद्यार्थियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से परिसर में दहशत का माहौल है।

इन 28 कोरोना संक्रमित विद्यार्थियों में से 21 छात्राएं और 5 छात्र शामिल हैं। इनके अलावा आश्रम स्कूल के 2 कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस तरह कुल 30 लोग इस स्कूल परिसर में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

198 विद्यार्थियों का हुआ कोरोना टेस्टिंग

इस आश्रम स्कूल के विद्यार्थियों में सर्दी-जुकाम और फीवर के लक्षण दिखाई दे रहे थे. इसके बाद इन विद्यार्थियों का चिंबीपाड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मेें कोरोना टेस्ट करवाया गया। कुल 198 विद्यार्थियों का रैपिड एंटिजेन टेस्ट करवाया गया. इनमें से 28 विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इन विद्यार्थियों के अलावा 2 कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक ही स्कूल बिल्डिंग में कुल 30 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net