स्कूल के बाथरूम की दीवार गिरने से छात्रा की मौत, कक्षा-2 की थी छात्रा, पिता ने की FIR की मांग

टीआरपी डेस्क। बिलासपुर में मंगलवार को एक स्कूल की दीवार गिरने से कक्षा- 2 की छात्रा की मौत हो गई। घटना बहतराई स्थित गीतांजली सिटी फेस-2 में निर्मल ज्ञानोदय पब्लिक स्कूल की है।

मिली जानकारी के अनुसार अटल आवास निवासी वैशाली साहू (7 वर्ष) पिता टकेश्वर साहू दूसरी कक्षा में पढ़ती थी। रोज की तरह वह मंगलवार की सुबह भी स्कूल गई थी। सुबह करीब 11 बजे छात्रा वैशाली स्कूल में बाथरूम की ओर गई थी। तभी अचानक बाथरूम की दीवार गिर गई।

इस हादसे में वह उसके सिर में गंभीर चोंटें आईं। आनन-फानन में छात्रा को पास के निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

इधर, हादसे के बाद गुस्साए पिता ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने संचालक के खिलाफ अपराध दर्ज करने के साथ ही मुआवजा राशि देने की मांग की है। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

छात्रा वैशाली के पिता टकेश्वर साहू टेंट हाउस का काम करते है। उन्होंने बताया कि स्कूल के बाथरूम की दीवार जर्जर हो गई थी। इससे पहले भी स्कूल प्रबंधन को बाथरूम की दीवार को ठीक कराने कहा गया था। लेकिन, प्रबंधन ने कोई ध्यान नहीं दिया। वहीं इस मामले में छात्रा के पिता के आरोप के आधार पर पुलिस स्कूल संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर