पर्ची अलग करने के नाम पर पटवारी ने मांगा 3000, काम के लिए बार-बार दे रहा था पेशी, किसान ने बनाया विडियो और कर दिया सोशल मीडिया पर वायरल
पर्ची अलग करने के नाम पर पटवारी ने मांगा 3000, काम के लिए बार-बार दे रहा था पेशी, किसान ने बनाया विडियो और कर दिया सोशल मीडिया पर वायरल

जांजगीर-चांपा। जिले में एक पटवारी का रिश्वत मांगने का विडियो वायरल हो रहा है जिसमें पटवारी द्वारा नामांरण के बाद पार्ची अलग करने के नाम पर किसान से 3000 रूपये मांगे जा रहे हैं और पटवारी यह भी कह रहा है कि पैसे देने के बाद उसकी कोई पेशी नही होगी जिसकी जिम्मदारी वह लेगा। दूसरे विडियो में पैसे देने का भी एक हिस्सा नजर आ रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार हसौद क्षेत्र के गुजियाबोड़ और मल्दा हल्का के पटवारी मोहन मरकाम के द्वारा किसान से नामांतरण के बाद पर्ची देने व उसमे किसान का नाम चढ़ाने के एवज में तीन हजार रुपये की मांग की गई थी। रिश्वत मांगने के दौरान किसान ने वीडियो बना लिया और उसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

हसौद थाना क्षेत्र के भनेतरा निवासी किसान निराला कुमार धीरहे ने यह वीडियो बनाया है किसान निराला कुमार के जमीन का नामांतरण होने के बाद भी पटवारी मोहन मरकाम द्वारा पैसा की मांग किया जा रही थी इसके अलावा उसे पर्ची भी नहीं दी जा रही थी बार बार किसान को बुलाया जाता था और पर्ची के लिए पेशी में खड़े होना पड़ेगा यह दलील दी जा रही थी किसान को पटवारी ने यह भी आश्वासन दिया था कि अगर वह 3000 रूपये दे देगा तब उसे पर पेशी नहीं जाना पड़ेगा।

देखें विडियो :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net