कोरोना विस्फोट : इटली से अमृतसर आई चार्टर्ड फ्लाइट में 125 यात्री मिले संक्रमित, एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप
कोरोना विस्फोट : इटली से अमृतसर आई चार्टर्ड फ्लाइट में 125 यात्री मिले संक्रमित, एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

पंजाब। देशभर में कोरोना वायरस का खतरा एक बार फिर बढ़ते नजर आ रहा है। इसी कड़ी में बढ़ते कोरोना वायरस और ओमीक्रोन के बीच पंजाब में केसेस भी बढ़ते जा रहे हैं। आज गुरुवार को पंजाब में उस समय हड़कंप मच गया जब इटली से अमृतसर आई एक फ्लाइट के 125 यात्री कोरोना संक्रमित मिले।

गौरतलब है कि फ्लाइट में कुल 179 यात्री उतरे थे, उनमें से 125 के कोविड संक्रमित होने से हड़कंप मच गया। सभी को आइसोलेट किया गया है और उनके सांपल ओमीक्रोन जांच के लिए भेजे गए हैं।

गुरुवार को गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर इंटरनैशनल चार्टर्ड फ्लाइट ने लैंडिंग की। इसमें इटली से लौटे 179 यात्री सवार थे। सभी यात्रियों की एयरपोर्ट पर आरटीपीसीआर की गई। इनमें से 125 यात्रियों की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव मिली।

सभी यात्रियों को किया गया आइसोलेट

इतनी बड़ी संख्या में यात्रियों के कोविड पॉजिटिव मिलने के बाद एयरपोर्ट में हलचल मच गई। सभी यात्रियों को आइसोलेट किया गया है। उनके सैंपल लेकर जीनोम सिक्वेसिंग के लिए भेजे गए हैं।

पंजाब में कोरोना के एक्टिव केसेस

पंजाब में बुधवार को कोरोना वायरस के चलते चार लोगों की मौत हो गई थी। वहीं 1,811 नए मामले सामने आए थे। पंजाब में अब तक कोविड केसेस की संख्या 6,08,723 हो गई है। राज्य में COVID-19 पॉजिटिविटी रेड 6.49 प्रतिशत से बढ़कर 7.95 प्रतिशत हो गई है। वहीं राज्य में मरने वालों का आंकड़ा 16,657 पार हो गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net