आज डिस्चार्ज होगा बचपन का प्यार फेम सहदेव, जल्द गोवा में होगी बादशाह के साथ शूटिंग

रायपुर। बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे… गाना गाने से मशहूर हुए नक्सली क्षेत्र के लिटिल चैंप सहदेव दिरदो पिछले दिनों सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। लेकिन आज वो पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं। इतना ही नहीं वो अस्पताल से डिस्चार्ज भी हो रहे हैं।

यह जानकारी बालाजी अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. देवेंद्र नायक ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि सहदेव को सिर की हड्डी में फ्रैक्चर, आंखों के पीछे की फ्रैक्चर और सिर में खून के थक्के जम गए थे। जिसके कारण सहदेव अस्पताल बेहोशी की हालत में पहुंचे थे।

अस्पातल में मेडिकल सुप्रिटेंडेंट डॉ दीपक जायसवाल, न्यूरोसर्जन डॉ मनीष चौरसिया, न्यूरोसर्जन डॉ हितेंद्र उईके, न्यूरोलॉजिस्ट डॉ केके भोई, बर्न एंड प्लास्टिक सर्जन डॉ भारती मरावी समेत अन्य डॉक्टरों की टीम ने सहदेव का इलाज किया। अब आज वे अस्पताल से सकुशल डिस्चार्ज हो रहे है।

सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए अस्पताल प्रबंधन ने उठाया खर्च

श्री बालाजी हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. देवेंद्र नायक ने पत्रकारवार्ता में बताया कि सहदेव के इलाज का पूरा खर्च श्री बालाजी अस्पताल परिवार ने उठाया है। हालांकि सहदेव के इलाज में खर्च आने वाले राशि शासन और बादशाह भी उठाने तैयार थे, लेकिन अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए अस्पताल प्रबंधन ने कोई भी शुल्क नहीं लिया। यहां तक दवाओं का खर्च भी अस्पताल प्रबंधन ने ही वहन किया है।

गोवा में होने वाली थी एलबम की नई शूटिंग

सहदेव के परिजनों से जानकारी मिली है कि सहदेव मशहूर सिंदर बादशाह के साथ नई एलबम की शूटिंग कर रहे है। एलबम की आधी शूटिंग मसूरी में शूट हो चुकी है। वहीं आधी शूटिंग गोवा में होनी थी। लेकिन सहदेव के एक्सीडेंट के बाद अब ये कुछ दिनों के लिए टल गई, लेकिन सहदेव के परिजनों को उम्मीद है कि जल्द ही एलबम की शूटिंग गोवा में इस महीने के अंत या फरवरी महीने में संभव हो सकेगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर