TRP डेस्क : देश में ओमिक्रॉन से संक्रमण के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। आज सुबह तक देश के अंदर ओमिक्रॉन से संक्रमण के 377 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमण का कुल आंकड़ा बढ़कर 3,007 हो गया है। इन संक्रमित मरीजों में से अब तक 1,199 मरीज़ ठीक हो चुके हैं। कल शाम तक देश में ओमिक्रॉन से संक्रमण के 2,630 मामले थे।

भारत में ओमिक्रॉन संक्रमण एक मौत होने के मामले की पुष्टि भी की गई है। WHO ने इस ओमिक्रॉन को गंभीरता से लेते की सलाह दी है। भारत में चलती कोरोना की तीसरी लहर के बीच WHO ने चेतावनी दी है कि फिलहाल देश में इसके गंभीर प्रभाव नहीं दिख रहे हैं, इसका ये अर्थ नहीं कि ओमिक्रॉन कमजोर है। दुनिया भरर में इसके कारण भी लोगों मौत हो रही हैं और लोग अस्पतालों में भर्ती हो रहे हैं।

किस राज्य में कितने संक्रमित, कितने हुए ठीक

Image

इधर ओमिक्रॉन के साथ साथ देश में गुरुवार को कोरोनावायरस से संक्रमण के कुल 17,100 नए मामले सामने आए। जिसके बाद देश में कुल कोरोना संक्रमितो की संख्या 3,52,26,386 हो गई। वहीं कल 302 मरीजों ने कोरोना के साथ जिंदगी की जंग हारी और अब तक मृत मरीजों की कुल संख्या 4,83,178 पर पहुंच गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर