जीपी सिंह

रायपुर। देशभर में कोरोना का कहर जारी है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है, निलंबित आईपीएस जीपी सिंह की तलाश में दिल्ली गई ACB/EOW की टीम कोरोना संक्रमित हो गई है। जिन्हें संक्रमित होने पर दिल्ली से वापस बुलाया गया है।

इधर जानकारी मिली है कि ACB/EOW दफ्तर में कोरोना ब्लास्ट हुआ है। विभाग के टीआई और कर्मचारी समेत 10 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। संपर्क में आए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। ACB/EOW चीफ आरिफ शेख भी होम आइसोलेट हो गए हैं।

बता दें कि जीपी सिंह की गिरफ्तारी के लिए 4 सदस्यीय विशेष टीम को दिल्ली भेजा गया था। दरअसल, आय से अधिक संपत्ति और फिर राजद्रोह के मामले में फरार चल रहे आईपीएस जीपी सिंह की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली के तमाम जगहों पर छापेमारी के पहले ही एसीबी ने अब स्पेशल जांच टीम के सदस्यों को वापस रायपुर बुला लिया है।

एसीबी ने फिलहाल कोविड संक्रमण के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए छापेमारी पर ब्रेक लगाने फैसला कर लिया है। एक अधिकारी ने छत्तीसगढ़ से चर्चा के दौरान चार लोगों के दिल्ली से रायपुर बुलाए जाने की पुष्टि की है।

बता दें हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने के लिए एक याचिका लगाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। इसके बाद से एसीबी की टीम ने गिरफ्तारी के लिए तैयारी तेज करते हुए एक स्पेशल टीम दिल्ली रवाना किया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर