नितिन गडकरी

नई दिल्ली। देश में कोरोना की बढ़ती रफ्तार के बीच कई नेताओं के भी कोरोना संक्रमित होने की खबरें रोज आ रही हैं। आज मंगलवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले सोमवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। सभी नेताओं ने खुद को आइसोलेट करते हुए संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है।

नितिन गडकरी ने ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार की रात ट्वीट में लिखा, ‘हल्के लक्षणों के साथ आज मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं। सभी जरूरी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और घर में ही क्वारंटीन में हूं. मैं उन सभी लोगों से खुद को आइसोलेट करने और कोरोना टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं।

राजनाथ सिंह और दो राज्यों के सीएम भी कोरोना संक्रमित

बता दें कि कल सोमवार को देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। सभी नेताओं में कोरोना के हल्के लक्षण हैं। इन तीनों ही नेताओं ने खुद को आइसोलेट करते हुए संपर्क में आए लोगों से आइसोलेट होने और कोरोना टेस्ट कराने की अपील की थी।