TRP डेस्क : गोवा विधानसभा चुनाव में इस बार ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस और अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की एंट्री के बाद ट्विस्ट की संभावनाएं नज़र आ रही हैं। इस बीच प्रदेश में अपनी सत्ता बचाने के लिए प्रयासरत बीजेपी को अब अपनों के तेवर से असहज होना पड़ रहा है।

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर भी इस बार चुनाव लड़ना चाहते हैं और बीजेपी उन्हें टिकट देने से मना कर रही है। उत्पल पर्रिकरगोवा की राजधानी पणजी (Panjim) विधानसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं। उनके करीबियों की मानें तो अगर भाजपा से उत्पल को टिकट नहीं मिलता है तो वे निर्दलीय भी मैदान में उतर सकते हैं। ऐसा होने पर भाजपा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

इस मौके को भांपते हुए AAP के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने उत्पल को अपनी पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया है। मनोहर पर्रिकर गोवा में काफी लोकप्रिय मुख्यमंत्री रहे और वे केन्द्र में रक्षा मंत्री की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं। ऐसे में उत्पल की नाराजगी बीजेपी के लिए काफी भारी पड़ सकती है। अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मैं पर्रिकर जी का सम्मान करता हूं. उनका स्वागत है। कोई गैर बीजेपी पार्टी यदि गठबंधन के लिए आती है तो हम विचार करेंगे।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर